जगदलपुर

IED blast in Bijapur: छत्तीसगढ़ के इस जिले में नक्सलियों ने फिर किया IED ब्लास्ट, 5 सीआरपीएफ जवान घायल….

IED blast in Bijapur: सरकार और सुरक्षा बलों की ओर से लगातार की जा रही कार्रवाई से नक्सली अब बैकफुट पर हैं. वे छिटपुट घटनाओं के जरिए जवानों को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं......

जगदलपुर,IED blast in Bijapur:  सरकार और सुरक्षा बलों की ओर से लगातार की जा रही कार्रवाई से नक्सली अब बैकफुट पर हैं. वे छिटपुट घटनाओं के जरिए जवानों को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं. इसी बीच बीजापुर जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां IED ब्लास्ट की चपेट में आने से पांच जवान घायल हो गए हैं. सभी घायल जवानों को इलाज के लिए बीजापुर अस्पताल लाया गया है।

IED blast in Bijapur: मिली जानकारी के मुताबिक घटना बीजापुर जिले के गुंडम इलाके की है.

नक्सलियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सीआरपीएफ के जवान इलाके में सर्चिंग पर निकले थे. इसी दौरान अचानक आईईडी ब्लास्ट हो गया. घटना में पांच जवान घायल हो गये हैं. सभी को इलाज के लिए बीजापुर जिला अस्पताल लाया गया है. सभी जवानों की हालत स्थिर बताई जा रही है.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button